बिग बी का सबसे चर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का इंतजार हर कोई बेसर्बी से करता है। बीते दिन टीवी पर टेलीकास्ट हुए शो का चर्चा आज हर जगह है। शनिवार को दिखाए गए शो में बॉलीवुड की धड़कन गर्ल शिल्पा शेट्टी नजर आई। दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति में हर शनिवार 'नई चाह नई राह' एपिसोड आता है, जिसमें न सिर्फ सेलिब्रिटी बल्कि एक सोशल वर्कर भी हॉट सीट पर नजर आता है। इस बार के एपिसोड में शिल्पा शेट्टी के साथ हॉट सीट पर बैठे अफरोह शाह, जो वर्सोवा बीच क्लीन अभियान से जुड़े हुए हैं। और अपने अभियान को आगे बढ़ाने के लिए वह केबीसी में नजर आए। 

हाल ही में 'लिप सिंग बैटल' में अमिताभ बच्चन की भूमिका निभा चुकी शिल्पा शेट्टी ने खुद को अमिताभ बच्चन का फैन बताया था लेकिन उनका ये झूठ बिग बी के सामने ज्यादा देर नहीं टिक पाया और शो के दौरान ही उनकी पोल खुल गई। दरअसल, हुआ यूं कि खुद को अमिताभ बच्चन का फैन बताने वाली शिल्पा शेट्टी की पोल उस समय खुल गई जब वे अमिताभ की फिल्म के एक गाने को पहचान नहीं पाईं और उनके चेहरे की हवाइयां उड़ने लगी। 

बता दें कि टीवी के इस फेमस रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को उसका पहला करोड़पति मिल गया है। बताया जा रहा है कि जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने एक करोड़ रुपए की धनराशि जीत ली है। इस तरह वह इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई हैं। खबर के अनुसार गुरुवार को ही गोरेगांव फिल्मसिटी में इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हुई है। इस एपिसोड में अनामिका 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थीं। फिर बाद में उन्होंने शो से क्विट कर दिया और एक करोड़ लेकर घर चली गईं।