मानसिक तनाव और पति-पत्नी के झगड़े से परेशान होकर उदयपुर में रविवार को आरएसी के एक कांस्टेबल ने अपनी पत्नी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार अपनी जीवनलीला खत्म कर दी.

मृतक कांस्टेबल मनजीत जाट हरियाणा के झज्जर इलाके का रहने वाला था और 4 दिन पूर्व ही अपनी छुट्टियां पूरी कर अपनी पत्नी मीनू और दो बच्चों के साथ ड्युटी पर लौटा था.

पुलिस ने मृतक मनजीत के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने पारिवारिक कलह के चलते पूरे होश में सुसाइड करने की बात लिखी है.

शहर के देबारी स्थित आरएसी बटालियन मुख्यालय पर तैनात मनजीत ने रविवार शाम अचानक फेसबुक पर उसके और उसकी पत्नी मीनू के सुसाइड करने का एक पोस्ट डाला और घर पहुंचते ही मनजीत ने दोनों बच्चों को बाहर भेजकर पहले पत्नी मीनू को सर्विस रायफल एस प्वाइंट 6 से गोली मार दी और इसके बाद मनजीत ने राइफल को खुद के गले पर रखकर टिगर दबा दी.

गोली से दोनों ही पति और पत्नी की मौके पर मौत हो गई. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रतापनगर थाना पुलिस के साथ ही एसपी आरपी गोयल भी मौके पर पंहुचे और मौका मुआयाना कर पड़ोसियों से पूछताछ की.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य लेकर राइफल को भी जब्त करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने दोनों शवों को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां सोमवार को परिजनों के आने के बाद पोर्स्टमार्टम किया जाएगा.