राजस्थान के शेखावाटी इलाके में रविवार को एक युवक को लड़की से छेड़छाड़ की ऐसी सजा दी गई कि वह कराहता रहा और लोग पीटते रहे.

मामला सीकर जिले के नेछवा थाना इलाके के एक गांव का है. युवक के साथ इस बेरहम पिटाई का खुलासा सोशल मीडिया पर उसकी पिटाई वाले वीडियो के वायरल होने के बाद हुआ. कहा जा रहा है के युवक ने गांव की एक लड़की से छेड़छाड़ की थी और इसके बाद ग्रामीणों से उसे पकड़ कर सबक सिखाते हुए इस घटना का अंजाम दिया.

हालांकि पुलिस के पास अभी तक किसी भी पक्ष से कोई शिकायत नहीं पहुंची है. ऐसे में वीडियो में हो रही मारपीट और छेड़छाड़ की घटना की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

सोशल मीडियो पर इस वीडियो को नेछवा थाना इलाके का बताया जा रहा है. छेड़छाड़ के आरोपी युवक को गांव के चौक में खंबे से बांधकर पीटते हुए लोग उसे छेड़छाड़ का आरोपी बता रहे हैं.

वायरल वीडियो में युवक का सिर मंडवा दिख रहा है. साथ ही उसे कुछ लोग खंभे से बांध कर रस्सियों से कोड़े की तरह पीट रहे हैं. बुरी तरह पिटाई के दौरान छेड़छाड़ का आरोपी युवक बार-बार अपने हाथ खोलने की गुहाल लता है लेकिन उसकी बेरहमी से पिटाई जारी रहती है. इस वीडियो में पिटाई के बाद उसे दर्दनाक तरीके से रस्सियों से बांधते हुए भी दिखाया गया है.