मुंबईः ऐसा लग रहा है जैसे बिग बॉस 11 को इस सीजन का सबसे विवादास्पद कंटेस्टेंट मिल गया है। बिग बॉस के घर में पहला दिन फुल मसाले से भरा रहा। इसमें लड़ाई, झगड़ा, बहस, आंसू और सेलिब्रेशन देखने को मिला। एक तरफ जहां सलमान के सामने मंच पर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता भिड़ गए थे। वहीं घर के अंदर दाउद की बहन हसीना पार्कर के दामाद जुबैर और सपना चौधरी के बीच थोड़ी से अनबन हो गई।

 

दरअसल घर के अंदर सभी डाइनिंग टेबल पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच जुबैर ने कहा कि उन्हें एक नॉनवेज शेर याद आया है। जुबैर ने बिना कुछ सोचे शेर कह दिया। यह सुनकर सपना चौधरी नाराज हो गईं। उन्होंने जुबैर से कहा, आपको देखना चाहिए था कि यहां महिलाएं भी बैठी हैं। आप सबके सामने इस ऐसी बात नहीं कर सकते।

 

सपना की बात सुनकर जुबैर को गुस्सा आ गया। वह सपना पर चिल्लाने लगे। इसके बाद सपना रोने लगीं और उठ कर चली गईं। सपना को रोते देख टीवी एक्ट्रैस हिना आगे आईं और उन्हें समझाने लगीं। हिना ने कहा कि बिग बॉस के घर में ऐसे लड़ाई झगड़े आगे भी देखने को मिलेंगे उन्हें खुद को मजबूत बनाना होगा।

 

यहां हिना सपना को चुप करा रही थीं तो वहीं पुनीश और जुबैर की बहस की आवाजें आने लगीं। दोनों में गर्मा-गर्मी इतनी बढ़ गई कि जुबैर ने अपना माइक उतारते हुए कहा कि घर से पहले उनसे हाथ जोड़कर कहा गया था कि किसी पर हाथ मत छोड़ना।