मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ अनुष्का शेट्टी के अफेयर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि पर्दे पर पति-पत्नी के तौर पर रोमांस करने वाला ये हॉट कपल अगले साल सगाई कर सकता है। इस कपल की लव स्टोरी में कई उतार-चढ़ाव आए। रिपोर्ट्स की मानें तो इससे पहले एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप के बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया था।

प्रभास के साथ उनकी लव स्टोरी काफी मजेदार है। 2009 में 'बिल्ला' के लिए अनुष्का ने पहली बार प्रभाष के साथ काम किया था। शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए। उनके रिलेशनशिप की चर्चाएं होने लगीं। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं चला। बाद में दोनों के अलग होने खबरें सामने आई।

ब्रेकअप के बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ फ़िल्में करते रहे। रिपोर्ट्स की माने तो ब्रेकअप के बाद प्रभास एक कारोबारी की पोती से शादी को राजी भी हो गए थे। यह एक पारिवारिक शादी थी जो बाहुबली की वजह से नहीं हो पाई।

बाहुबली के प्रोजेक्ट की वजह से एक बार फिर अनुष्का और प्रभास साथ जुड़े। बाहुबली' में तमन्ना प्रभास की प्रेमिका के रूप में नजर आईं थी और अनुष्का शेट्टी ने उनकी मां का किरदार निभाया था। 'बाहुबली 2' में अनुष्का 'बाहुबली' की पत्नी की भूमिका में नजर आई ।

इन दो प्रोजेक्ट की वजह से अनुष्का और प्रभास फिर एक दूसरे के बेहद करीब हो गए। दरअसल, बाहुबली से पहले अनुष्का की शादी होने वाली थी। प्रभास ने अनुष्का की शादी इसलिए रुकवाई थी क्योंकि वो चाहते थे कि उनकी तरह अनुष्का भी 'बाहुबली' पर ध्यान दें।

'बाहुबली' के लिए प्रभास ने अपनी जिंदगी के 5 साल लगा दिए। और अपनी शादी टाल दी। अब कहा जा रहा है कि दिसंबर तक शेड्यूल निपटाकर यह कपल अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करे।