राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से रेलवे टेंडर घोटाले में पूछताछ के बाद आज सीबीआई उनके छोेटे बेटे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से पूछताछ करेगी.गुरुवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद से सीबीआई ने 7 घंटे तक पूछताछ की.

अब आईआरसीटीसी के दो होटलों की देखरेख का जिम्मा 2006 में निजी फर्म को सौंपे जाने और इस सौदे में हुए कथित भ्रष्टाचार के संबंध में तेजस्वी यादव शुक्रवार को सीबीआई के सामने पेश होंगे. उम्मीद है कि तेजस्वी यादव 10 बजे सीबीआई मुख्यालय पहुंच सकते हैं.

हरा नहीं सकते तो..

आईआरसीटीसी होटल कांट्रैक्ट में कथित भ्रष्टाचार मामले में गुरुवार को पूछताछ के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्टीट कर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लालू को हरा नहीं सकते तो कंट्रोल करना चाहते हैं पर कर नहीं सकते. मैं फासीवादी ताकतों को देश नहीं तोड़ने दूंगा. लड़कर जीतना मेरी पहचान और आदत है.

लालू पर ये हैं आरोप

आरोप है कि साल 2006 में रेल मंत्री रहते हुए लालू ने बीएनआर रांची और बीएनआर पुरी की देखरेख का जिम्मा एक निजी फर्म सुजाता होटल को सौंपा और बदले में एक बेनामी कंपनी के जरिए तीन एकड़ की महंगी जमीन के रूप में दलाली ली. सुजाता होटल का स्वामित्व विनय और विजय कोचर के पास है.