मध्य प्रदेश के उज्जैन में होटल में खाना खाने के बाद हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमले में मृतक का छोटा भाई भी घायल हो गया. पुलिस ने मौके से दो संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है.

उज्जैन के ऋषिनगर निवासी विकास पाठक और उसके छोटे भाई विजय पर रात 12 बजे दुर्गा प्लाजा तिराहे पर छह युवकों ने घेरकर हमला कर दिया. इस दौरान हमलावरों ने पिस्टल से गोलियां भी चलाई, जिसमें विकास और विजय घायल हो गए.

विकास को माधव नगर अस्पताल में इलाज के बाद फ्रीगंज के एक निजी अस्पताल में दाखिल किया गया. जहां इलाज के दौरान विकास ने दम तोड़ दिया.

पुलिस के अनुसार, दोनों भाई क्षिप्रा रेसीडेंसी में रात को खाना खाने गए थे. वहां कुछ युवकों के साथ विवाद हो गया. इस पर वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर अलग कर दिया था. इसके बाद दोनों भाई घर जाने के लिए निकल गए.

दोनों भाई दुर्गा प्लाजा तिराहे पर पहुंचे थे तभी बाइक पर आए छह युवकों ने उन पर हमला कर दिया. इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया, जिसके बाद हमलावर मौके से भाग खड़े हुए.

वहीं, घटना के कुछ ही मिनटों के भीतर पुलिस का डायल 100 वाहन मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने आसपास के इलाकों में घेराबंदी कर एक बाइक को जब्त कर लिया, जबकि दो संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है.