उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. महिला अपने परिवार के साथ डॉक्टर के यहां से दवा लेकर लौट रही थी. तभी कार सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया. बदमाशों ने बच्चों को बंदूक की नोक पर लेते हुए महिला के पति को बंधक बना दिया. इसके बाद बदमाश महिला को गन्ने के खेत में ले गए. जहां महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला थाना भोपा क्षेत्र का है. जहां थाना ककरौली क्षेत्र के गांव ढासरी निवासी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गांव बसेड़ा से दवाई लेकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी गंग नहर स्थित निरगाजनी पावर हाउस के निकट कार सवार चार बदमाशों ने उन्हें हथियारों के बल पर रोक लिया. इसके बाद बदमाशों ने बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर पहले महिला के पति को बंधक बनाया फिर बच्चों को भी बांधकर खेत में डाल दिया. इसके बाद महिला को गन्ने के खेत में ले गए. जहां चारों बदमाशों ने महिला के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने शोर मचाना शुरू किया तो पास के खेत में काम कर रहे एक किसान ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को बंधन मुक्त कराया. इसके बाद इलाके के कई लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. पीड़ित परिवार को बंधन मुक्त करा कर थाने ले गए.

अजय सहदेव (एसपी, देहात) ने बताया कि एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.