यूपी में कई जगहों पर पुलिस इन दिनों खाकी वर्दी की मर्यादा को तार-तार कर रही है. ऐसा ही एक मामला बहराइच में देखने को मिला जहां डॉयल 100 के एक सिपाही ने शुक्रवार शाम नशे में धुत होकर बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए. मामला सामने आने के बाद एसपी जुगल किशोर ने आरोपी सिपाही के.सी. सिंह को सस्पेंड कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, कैसरगंज इलाके के कसेहरी बुजुर्ग निवासी रामअचल के घर में आयोजित जन्मदिन पार्टी में आने वाले मेहमानों का दिल बहलाने के लिए नाच-गाने की व्यवस्था की गई थी. इसी पार्टी में कैसरगंज इलाके की यूपी डायल 100 गाड़ी पर तैनात सिपाही कृष्ण चंद्र सिंह को भी आमंत्रित किया गया था.

वर्दी पहनकर नशे में धुत होकर कार्यक्रम में पहुंचे सिपाही ने पुलिस विभाग पर ही फिल्माए गए गाने पर नाच रही बाला के साथ जमकर ठुमके लगाए. सिपाही की इस करतूत से जहां विभाग के लोग शर्मसार हो रहे थे, वहीं नशे में टल्ली के.सी. सिंह ने बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने के साथ ही उन पर जमकर नोट भी लुटाए.

इसी दौरान किसी ने सिपाही की इन हरकतों को अपने कैमरे में कैद कर लिया. वहीं मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी जुगल किशोर ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड करते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं.