मेष (Aries): गणेशजी के कथनानुसार आज का दिन आनंद व उल्लास से भरा हुआ होगा व शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आज किए गए हर कार्य में सफलता मिलेगी।

वृषभ (Taurus): आज आप अनेक प्रकार की चिंताओं से घिरा हुआ महसूस कर सकते हैं। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा। स्नेहीजनों के साथ मतभेद खड़े हो सकते हैं।
मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि व्यापारीवर्ग के लिए आज का दिन शुभफलदायी है। व्यापार तथा आय में वृद्धि होगी। मित्रों से लाभ होगा।
कर्क (Cancer):गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए शुभ है। व्यापारियों पर अधिकारी खुश रहेंगे। नौकरी करनेवालों के लिए पदोन्नति का योग है। परिवार में मैत्रीपूर्ण वातावरण बना रहेगा।
सिंह (Leo): आज का दिन आलस्य तथा थकान में बीतेगा। उग्र स्वभाव में मानसिकरूप से व्यग्रता रहेगी। पेट से संबंधित दर्द से परेशानी होगी।
कन्या (Virgo): खान-पान में विशेषरूप से सावधानी बरतने की गणेशजी सलाह देते हैं। आवेश और क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी, इसलिए स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें। साथ में वाणी पर भी संयम बरतें।

तुला (Libra): आज सांसारिक जीवन का आनंद विशेषरूप से मना सकते हैं। परिजनों के साथ देशाटन पर जा सकते हैं। छोटे से प्रवास का आयोजन होगा।
वृश्चिक (Scorpio): आज पारिवारिक वातावरण आनंद व उल्लास से लबालब भरा रहेगा। तन में चेतना एवं स्फूर्ति का संचार होगा। प्रतिस्पर्धी एवं दोस्त के वेश में छिपे शत्रु अपने प्रयासों में असफल रहेंगे।
धनु (Sagittarius): गणेशजी आज आपको क्रोध पर संयम बरतने के लिए कहते हैं। पेट संबंधी बीमारियों की समस्या हो सकती है। किसी भी कार्य में सफलता न मिलने से निराशा आने की संभावना है।
मकर (Capricorn): आज का दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। आज आप स्फूर्ति का अभाव महसूस कर सकते हैं। परिजनों के साथ मनमुटाव हो सकता है।
कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि आज आपके मन से चिंता का भार हलका हो जाएगा और आप मानसिकरूप से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। साथ में शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।
मीन (Pisces): नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटा दें। क्रोध और वाणी पर संयम बरतना होगा। किसी से वाद-विवाद या झगडे़ में न पड़ें।