टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 11 पहले दिन से ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे इसकी कॉन्ट्रोवर्सी भी बढ़ती जा रही है। अब शनिवार को शो के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान टीवी के जरिए घरवालों से मिले। इस दौरान सलमान खान ने प्रियांक शर्मा को घर  से बाहर कर दिया। दरअसल, हुआ यूं कि विकास गुप्ता, आकाश ददलानी और प्रियांक के बीच अच्ची खासी बहस हुई। ये सब तब शुरू हुआ जब आकाश और विकास के बीच शुरू हुई कहासुनी और इसी बीच आकाश ने विकास को गे कह दिया इसके बाद दोनों के बीच गालियों का सिलसिला शुरू हो गया। तभी ना जाने कहां से प्रियांक उसमें कूद पड़े और उन्होंने आकाश का कॉलर पकड़ लिया। 

अब जैसा कि आप जानते हैं कि बिग बॉस के घर में हाथापाई करने पर रोक है और ऐसा करने से घर के कानून टूटते हैं। जिसके बाद सलमान ने प्रियंका को घर से बाहर कर दिया क्योंकि वो बिना मतलब के इस लड़ाई-झगड़े में फंसे और फिर दूसरे कंटेस्टेंट का कॉलर भी पकड़ लिया।

हालांकि अभी वो घर से बाहर नहीं आए हैं और रविवार को इस बारे में आखिर फैसला आएगा। हालांकि प्रोमो में दिखाया गया है कि हिना खान इस फैसले के खिलाफ रहेंगी और कहती हैं कि अगर प्रियांक घर से बाहर जाएंगे तो वो भी घर छोड़ देंगी।

दरअसल, घर में एक टास्क के दौरान हिना और शिल्पा में तू-तू, मैं-मैं हो गई थी. दरअसल, शिल्पा को बिग बॉस की दी हुई चिट्ठी हिना, प्रियांक और अर्शी को सुनानी थी। लेकिन शिल्पा अच्छे से डिटेल नहीं पढ़ पा रही थीं। हिना को शिल्पा द्वारा सुनाई गई डिटेल समझ नहीं आई। तो वह रूलबुक शिल्पा के हाथों से लेकर खुद पढ़ने लगीं। इसी बात में दोनों में बहस हो गई। जिसके बाद हिना खान ने गुस्से में शिल्पा की इंग्लिश स्किल पर कमेंट किया और कहा कि मेरी इंग्लिश शिल्पा से अच्छी है। इसके बाद हिना ने कहा, अगर शिल्पा को इंग्लिश नहीं आती तो उन्हें बोलने की कोशिश भी भी नहीं करना चाहिए।

हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी ने इस मामले में अपनी बात शेयर की है। रॉकी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला जिसमें वो हिना का सपोर्ट करते हुए शिल्पा और अर्शी पर वार कर रहे हैं।

रॉकी ने सोशल मीडिया पर लिखा, मुझे समझ नहीं आता कि सेंसिबल लोग कैसे शिल्पा का सपोर्ट कर सकते हैं। हम सब जानते हैं कि शिल्पा कैसी क्रेजी हरकतें कर रही है और दूसरी तरफ अर्शी तो घर में सभी को उकसा रही है।

गर्लफ्रेंड हिना के सपोर्ट में रॉकी बोले, बिना बिग बॉस में अच्छा कर रही है और वो एक जिम्मेदार इंसान की तरह खेल रही हैं। मैं हिना की पर्सनैलिटी और स्ट्रेंथ की दाद देता हूं क्योंकि वो एक ह्यूमन बींग की तरह बिहेव कर रही हैं। उसके बाद आखिर में रॉकी ने कहा, ' माय गर्ल #शेरखान #रियलहिनाखान! गोड ब्लेस!