मुंबई। टॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल नागा चैतन्य और समंथा रुथ की शादी किसी फेयरीटेल वेडिंग से कम नहीं रही। शुक्रवार को कैथोलिक रीति रिवाज से उन्होंने दोबारा शादी की। इससे पहले दोनों ने हिंदू रिवाज से शादी की थी।

दोनों ही शादियों में इस कपल को देखकर लगा जैसे ये एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। कैथोलिक वेडिंग में दोनों का लुक उनकी फिल्म 'ये माया चेसाव' की याद दिलाता है। 7 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहा ये कपल अब जन्मों जन्मांतर के लिए एक हो गया है। गोवा में धूमधाम से दोनों की शादी का फंक्शन हुआ।

कैथोलिक ब्राइड के अवतार में समंथा डॉल लग रही थीं। व्हाइट कलर का उनका ये गाउन उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। वहीं दूल्हे नागा चैतन्य सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। जन्मों-जन्मांतर के लिए एक-दूजे के होने के बाद इस कपल की खुशी का ठिकाना ना था। 9 अक्टूबर को हैदराबाद में ग्रैंड रिसैप्शन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें टॉलीवुड के तमाम सेलेब्र‍िटी शामिल होंगे। रात को पार्टी की ये तस्वीरें हैं। जहां नागा चैतन्य अपने दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

खबरों की मानें तो समांथा और नागा अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करके 40 दिन लंबे हनीमून पर जाएंगे। हनीमून से लौटने के बाद समंथा शिवकार्तिकेयन की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। 3 दिन के सेलिब्रेशन के बाद समंथा और नागा चैतन्य अपने फिल्मों से जुड़ा काम खत्म करेंगे।

शादी के बाद समंथा की पहली फिल्म राजू गरी गाधी-2 13 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं नागा चैतन्य सव्यासांची की शूटिंग शुरू करेंगे। दोनों की पहली मुलाकात 2009 में फिल्म 'ये माया चेसाव' के सेट पर हुई थी। यह सामंथा की पहली फिल्म थी। इसी दौरान इनके प्‍यार की शरुआत हुई। इसी साल 29 जनवरी को दोनों की सगाई हुई थी।