अलवर। राजस्थान के अलवर में पिछले दिनों एक शख्स की उसके 4 बच्चों के साथ बेरहमी से हत्या कर दी गई। शनिवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि इस शख्स की पत्नी और इन चारों बच्चों की मां ने करवाई है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल प्रकाश ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते पत्नी और प्रेमी ने मिलकर बनवारी लाल शर्मा और उसके चार बेटों की गला काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने संतोष और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी ने बताया कि पूछताछ में संतोष और उसके प्रेमी हनुमान ने बताया कि उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी बनवारी लाल को हो चुकी थी। वह विरोध करने लगा था। पति को रास्ते से हटाने के लिए उसे व बच्चों को मारने की साजिश रची। इसे अंजाम देने के लिए दो लोगों को सुपारी दी गई। घटना के दिन बनवारी और बच्चों के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वे गहरी नींद में सो गए। रात को हत्यारे घर में घुसे और पांचों की बेरहमी से हत्या कर दी।

पुलिस को तब शक हुआ जब मृतकों के दाह संस्कार के बाद संतोष अपनी ननद के घर चली गई और मोबाइल पर किसी से बात करने लगी। इस सूचना पर पुलिस ने पड़ताल की तो उसके व प्रेमी की गतिविधियां संदिग्ध लगी। शिवाजी पार्क में किराए पर रह रहे 45 वर्षीय बनवारी लाल उर्फ बबली शर्मा, उसके बेटे मोहित, हैप्पी, अज्जू भतीजे निक्की के शव कमरे के अंदर 3 अक्टूबर की सुबह लहुलुहान हालत में पड़े मिले थे। जबकि मकान के पहली मंजिल पर बने कमरे में मृतक की पत्नी संतोष उसकी बहन कविता उसका बेटा विनय सो रहा था। मगर, उनको इस हत्याओं की भनक तक नहीं लग सकी।