फेसबुक पर दोस्ती के बाद लव, सेक्स और धोखे का एक और मामला सामने आया है. इस बार फेसबुक दोस्त से फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद एक युवक ने उसे पहचाने से ही इनकार कर दिया. पुलिस ने आईटीआई की छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ ज्यादती का केस दर्ज कर लिया.

मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है. मूल रूप से जबलपुर में रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा यहां के एक कॉलेज से आईटीआई कर रही थी. छात्रा ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि भोपाल में रहने के दौरान फेसबुक पर सैयद आशिफ अली से उसकी दोस्ती हुई. दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर मुलाकातों का दौर शुरू हो गया.

दोस्ती से शुरू हुई मोहब्बत में फिर कथित तौर पर आशिफ अली ने ज्यादती करते हुए छात्रा को कई बार फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए मजबूर किया. करीब चार महीने तक ऐसा ही चलता रहा. फिर छात्रा अपने घर जबलपुर लौट गई.

आरोप है कि जबलपुर से छात्रा ने आरोपी को कई बार फोन किए. इस पर आरोपी ने दोबारा फोन न करने की बात कहते हुए छात्रा से संबंध तोड़ दिए और फेसबुक पर भी उसे ब्लॉक कर दिया.

छात्रा फिर से भोपाल आकर रहने लगी और उसने आशिफ अली को तलाशने की कोशिश कि तो पता चला कि वह उसे धोखा देकर गायब हो गया. इसके बाद छात्रा ने तलैया पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस के मुताबिक, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. उसकी तलाश की जा रही है.