युसूफ पठान के दोनों पारियों में धमाकेदार शतक (111 और 136 नाबाद) के बावजूद बड़ौदा को मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के ग्रुप 'सी' के मुकाबले में आठ विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है. मध्य प्रदेश ने जीत के साथ सत्र की शुरुआत करते हुए बोनस के साथ छह अंक हासिल किए है. वहीं, बड़ौदा को कोई अंक नहीं मिला.

इंदौर के होलकर स्टेडियम पर खेले जा रहे इस मुकाबले के चौथे दिन बड़ौदा ने एक विकेट पर 134 रन से आगे खेलना शुरू किया. मेहमान टीम का कोई भी बल्लेबाज विकेट पर टिक नहीं सका और एक वक्त टीम ने 68 रन पर 7 विकेट गंवा दिए. ऐसे में बड़ौदा की पारी से हार तय नजर आ रही थी. लेकिन पहली पारी के शतकवीर युसूफ पठान ने गेंदबाज अतित शेठ के साथ आठवें विकेट के लिए 218 रन की साझेदारी की.

पठान अंत तक आउट नहीं हुए और 136 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने 154 गेंदों पर 16 चौके और सात छक्के जमाए. वहीं अतित 135 गेंदों पर 109 रन बनाए. इस साझेदारी को लेग स्पिनर मिहिर हिरवानी ने अतित को आउट कर तोड़ा. बड़ौदा ने शेष दो विकेट पर 22 रन जोड़कर गंवा दिए.

मध्य प्रदेश के ईश्वर पांडे ने पांच और मिहिर हिरवानी ने तीन विकेट लिए. युवा तेज गेंदबाज आवेश खान के खाते में दो विकेट आए.

बड़ौदा की दूसरी पारी 318 रन पर समाप्त हुई. मध्य प्रदेश को जीत के लिए 70 रन का टारगेट मिला था, जिसे मेजबान टीम ने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

संक्षिप्त स्कोरः

मध्य प्रदेश पहली पारीः आठ विकेट पर 551 रन बनाकर घोषित
बड़ौदा पहली पारीः 302 रन पर ऑल आउट
बड़ौदा दूसरी पारी (फॉलोऑन): 318 ऑल आउट
मध्य प्रदेश दूसरी पारीः दो विकेट पर 72 रन