मेष (Aries): गणेशजी आज आपको आर्थिक मामलों और लेन-देन के मुद्दों में सचेत रहने की सलाह देते हैं। विवाद से बचें, अन्यथा परिवार के सदस्यों के साथ कलह हो सकता है।

वृषभ (Taurus): गणेशजी की कृपा से आपका आज का दिन लाभ से भरा होगा। शारीरिक और मानसिक रुप से आज आप काफी स्वस्थ रहेगें तथा पूरा वक्त ताजगी का अनुभव करेंगे।
मिथुन (Gemini): आज के दिन आपको अपनी वाणी और व्यवहार में सावधानी रखने की गणेशजी चेतावनी देते हैं। आपकी बातचीत से कोई गलतफहमी न हो, उसका ध्यान रखें।
कर्क (Cancer): आज का दिन आपके लिए लाभदायक साबित होगा ऐसा गणेशजी बताते हैं। नौकरी और व्यवसाय में अनुकूल परिस्थितियां होगीं। धन लाभ होने की संभावना है।
सिंह (Leo): आप अपने दृढ़ आत्मविश्वास और मनोबल से सभी कार्य को सफलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे, ऐसा गणेशजी बताते हैं। व्यवसाय के क्षेत्र में आपकी बौद्धिक प्रतिभा दिखेगी।
कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि आपका आज का दिन आनंददायक बीतेगा। आर्थिक लाभ होगा तथा विदेश में रहनेवाले सगे- सम्बंधियों के समाचार मिलेगें जिससे आप काफी प्रसन्न रहेगें।

तुला (Libra): आज गणेशजी आपको किसी भी नए काम का आरंभ नहीं करने की सलाह देते हैं। अपनी वाणी और व्यवहार को नियंत्रण में रखें अन्यथा गलतफहमी हो सकती है जिससे आपको नुकसान हो सकता है।
वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि आप आज के दिन को पूरी तरह से आमोद-प्रमोद में बिताना पसंद करेगें। अपने दैनिक कार्यों से मुक्त होकर अपने लिए थोड़ा समय निकाल सकेंगे।
धनु (Sagittarius): गणेशजी के आशीर्वाद से आपका आज का दिन शुभ साबित होगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। यश कीर्ति तथा आनंद की प्राप्ति होगी।
मकर (Capricorn): आज आप मानसिक रुप से काफी अशांत और असमंजस में रहेंगे। आप कोई भी ठोस निर्णय नहीं ले पाएंगे जिससे तनावमुक्त रहेगें। गणेशजी आपको सलाह देते हैं कि आज आप कोई भी महत्त्वपूर्ण निर्णय न लें।
कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि अत्यधिक संवेदनशील होने के कारण आज आप मानसिक बेचैनी और अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। इस कारण जिद्दीपन आएगा।
मीन (Pisces): गणेशजी बताते हैं कि आज का दिन महत्त्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए शुभ है। विचारों में दृढ़ता रहेगी, कार्य अच्छी तरह से पूरे होंगे। सृजनात्मक और कलात्मक शक्ति में वृद्धि होगी।