क्या आपका पार्टनर अब पहले की तरह आपसे प्यार नहीं करता? क्या आप चाहती हैं कि आपका पार्टनर आप पर दिल खोलकर प्यार की बारिश करे? उत्तेजना बढ़ाने वाले इन 8 तरीक़ों को अपनाकर आप अपने पार्टनर की यौन इच्छाओं को बढ़ा सकती हैं...
 
प्यारा सा बंधन : अपने पार्टनर को नियंत्रण में लेकर उसे प्यार के बंधन में बांध दें। रेशमी पट्टियां खरीदें और फोरप्ले के वक्त पार्टरन के हाथों को सिर के ऊपर करके बेड से बांध दें। उनके सिर के नीचे तकिया लगा दें ताकि आपकी कामुक अदाओं को देखने में उन्हें कोई परेशानी न हो। ज्यादातर पुरुष चाहते हैं कि उनकी पार्टनर उन्हें जी भर के प्यार करे और ऐसा करने से आपको महसूस होगा कि आपके प्रति आपके पार्टनर की दिलचस्पी बढ़ रही है।
 
भीगे-भीगे पल : पुरुषों को शावर के नीचे भीगते हुए प्यार के पलों का आनंद लेना बहुत पसंद होता है। यौन इच्छाओं को जगाने के लिए शावर के नीचे भीगते हुए एक-दूसरे को चूमना पार्टनर को उत्तेजित करने का सबसे कारगर तरीका है। शावर लेते वक्त एक दूसरे की शारीरिक भाषा को समझने का प्रयास करें।
 
थिअटर की कॉर्नर सीट : सिनेमा हॉल की आखिरी लाइन की कॉर्नर सीट पर बैठकर किसी रोमांटिक फिल्म को देखते हुए दबे प्यार को बाहर लाएं। एक दूसरे के साथ यहां तब तक वक़्त बिताएं जब तक आप पूरी तरह उत्तेजित नहीं हो जाते।
 
इन्हें पहनकर आज़माएं : जब आप दोनों साथ में घर पर अकेले हों, तो कुछ ऐसा पहनें जिससे आपकी शारीरिक ख़ूबसूरती उन्हें नज़र आ सके। आपको इस रीविलिंग अंदाज में देखकर पार्टनर की आंखों में उत्तेजना की चमक आपको जरूर नज़र आएगी।
 
सेक्शुअल मूव्स का करें इस्तेमाल :सेक्शुअल डांस के जरिए भी आप अपने पार्टनर को उत्तेजित कर सकती हैं। कुछ ऐसे डांस मूव्य को आज़माएं जो पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने के साथ ही बेडरूम के माहौल को भी रोमांटिक बनाने का काम करेगा।
 
समझें शरीर की भाषा : अपने बॉडी लैंग्वेज से पार्टनर को यह समझाने की कोशिश करें कि आप संबंध बनाना चाहती हैं। आप चाहें तो पार्टनर की कुछ हरकतों की नकल भी कर सकती हैं लेकिन ध्यान रखें कि उनकी सभी आदतों की नक़ल न करें, इससे उल्टा असर भी हो सकता है।
 
बॉडी मसाज से बढ़ाएं इंटिमसी : अपने पार्टनर को बिस्तर पर लेटने को कहें और गुनगुने तेल से उनके शरीर की मालिश करें। पार्टनर की पीठ और पैरों के नीचे अच्छी तरह से मालिश करें जिससे उनके शरीर को पूरा आराम मिले। यकीन मानिए इस तरह के बॉडी मसाज के जरिए भी आप पार्टनर को सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकती हैं।
 
बताएं दिल की बात : पुरुषों को भी शरारती बातें पसंद होती हैं। अपने पार्टनर के कान में कुछ फुसफुसायें, उन्हें वह सब बताएं जो आप उनके साथ करना चाहती हैं या आपकी उनसे अपेक्षा है। चाहें तो मेसेज के जरिए भी आप उन्हें अपने मन की बात बता सकती हैं जिससे वे जान सकें कि आप उनका इंतज़ार कर रही हैं।