बिलासपुर। बारिश का आज अंदाज बिल्कुल अलग ही रहा शहर के कई मोहल्लों में हल्की बूंदाबांदी और आसपास लगे ग्रामीण इलाकों में झमाझम बारिश का दौर जारी रहा। यह खेल कल सुबह से शाम तक यंू ही चलता रहा। गौरतलब है कि इस बार कम बारिश से किसान के साथ आम जनता भी परेशान है। जहंा किसान अपनी फ सल बर्बादी का मंजर देखने को मजबूर है वही आम जनता गर्मी, उमस से हलाकान है। परंतु अभी हफ्ते भर से सिस्टम बनने की वजह से दिन भर में हर रोज थोड़ी बहुत बारिश का दौर जारी है लेकिन दो तीन दिनों से मौसम के तेवर बिलकुल ही अलग है। महज 10 मिनट की अचानक झमाझम बारिश से सडक़ें जलमग्र हो जाती है इसके बाद दोपहर में फिर से कड़ी धूप निकल जाता है ऐसा ही अजीबो गरीब माहौल इन दिनों बन रहा है। आज रविवार को मौसम ने एक अलग ही अंदाज में दिखा। बारिश रविवार सुबह 9 बजे से शुरु हो गई है। तेज गर्जना और चमकती बिजली के बीच बूंदाबंादी का दौर जारी है। इसमें मुख्य बात यह है कि मगरपारा, सरकंडा क्षेत्र, गोल बाजार, सिटी कोतवाली हिस्से में हल्की बूंदाबांदी हो रही है तो वहंा से कुछ दूरी में तेज बारिश हो रही है। इसके अलावा आसपास लगे ग्रामीण क्षेत्र में बारिश झमाझम हो रही है। मस्तूरी, रतनपुर क्षेत्र में अच्छी बारिश हो रही। मौसम के इस तेवर का अनुमान शायद मौसम वैज्ञानिकों को भी नहीं है। फिलहाल बारिश का खेल सुबह से शाम ऐसा ही चलता रहा।

ऊर्जा महिला मंडल ने ग्रामीणों को कंबल वितरण किया
कोरबा।
ऊर्जा महिला मंडल अपने सेवा कार्य में एक कदम और बढ़ा दिया है। महिला मंडल ने वनांचल में रहने वाले आदिवासियों के साथ कमजोर आय वर्ग के 95 ग्रामीणों को कंबल का वितरण किया। वितरण अध्यक्ष संध्या सिंह के नेतृत्व में किया गया। महिला मंडल पोड़ी ब्लाक के ग्राम त्रिकुटी दलदलीपारा में रहने वाले आदिवासी परिवारों को राहत देने के उद्देश्य से किया। पण्डो, भुइहार, गोड़, उरांव व यादव जाति के परिवारों को लाभ दिलाया।
 इस कार्य में समिति की निनी मेरे, सीमा मिश्रा, सुष्मिता पोथाल, पूजा कुमार, ललिता पटेल, पूनम पाण्डेय अपने अध्यक्ष के साथ पहाड़ी रास्तों से होते हुए पहुंचे।