चंडीगढ़: डेरा प्रमुख राम रहीम की अहम राजदार एवं पंचकूला हिंसा की आरोपी हनीप्रीत इंसां को आज फिर पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने हनीप्रीत की तीन दिन की पुलिस रिमांड और बढ़ा दी है। हालांकि हरियाणा पुलिस 9 दिन की रिमांड की मांग कर रही थी। बता दें इससे पहले कोर्ट ने उसे 6 दिन की रिमांड पर भेजा था। कोर्ट ने हनीप्रीत के पूर्व ड्राइवर राकेश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। सुखदीप कौर को भी कोर्ट में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। इन छह दिनों में हरियाणा पुलिस की एसआईटी हनीप्रीत से रिमांड के दौरान कोई खास राज नहीं उगलवा पाई। हनीप्रीत ने एक ही रट लगाए रखी, ‘मुझे कुछ नहीं मालूम’।

पैसे पहुंचाने के मामले को पुख्ता कर गई पुलिस
पंचकूला हिंसा के लिए डेढ़ करोड़ रुपए भेजने के मामले को एस.आई.टी. ने पुख्ता कर लिया है जिसमें चमकौर सिंह के जरिए पंचकूला में डेढ़ करोड़ रुपए देने की बात सामने आई। सूत्रों की मानें तो इस सवाल को गोलमोल तरीके से हनीप्रीत ने भी मान लिया है जबकि दूसरे अन्य आरोपियों से पुलिस को सीधे तौर पर पूरी जानकारी पहले मिल चुकी थी।

राकेश के समक्ष भी निर्दोष बनी रही हनीप्रीत
पंचकूला हिंसा का सच उगलवाने के लिए एस.आई.टी. ने भले ही हनीप्रीत के ड्राइवर राकेश अरोड़ा को खास जरिया बनाया लेकिन उसके समक्ष भी हनीप्रीत कुछ खास बोलने से मना कर गई। पुलिस सूत्रों की मानें तो राकेश और हनीप्रीत को आमने-सामने बिठाकर कई पहलुओं पर पूछताछ की गई लेकिन अधिकांश सवालों पर राकेश ने जानकारी दी लेकिन हनीप्रीत उससे अलग ही बोलती रही।