रियल्टी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में 9 अक्टूबर की रात एक महिला कन्टेस्टेंट ने अमिताभ को नाराज किया तो वहीं दूसरी ओर उनका दिल भी दुखाया। आखिर क्या थी वजह जो अमिताभ इतने मायूस नजर आए और क्यों इस कन्टेस्टेंट के दिए दर्द को सह नहीं पाए।

केबीसी 9 में शशि सक्सेना नाम की आई कन्टस्टेंट ने बिग बी को बेहद नाराज किया जिससे उनके दिल को बहुत दुख पहुंचा। दरअसल, फास्टर फिंगर के सवाल पर बहुत तेजी से जीतने वाली शशि हॉट सीट पर फिसड्डी साबित हुई। इस महिला कन्टेस्टेंट ने पहले ही सवाल में अपनी लाइफलाइंस इस्तेमाल कर ली।

शशि से पहला सवाल बॉलीवुड से पूछा गया था। सवाल ये था कि इस 'फिल्म में हैरी नामक व्यक्ति किससे मिला? लेकिन इस कन्टेस्टेंट को इतना भी अंदाजा नहीं था और ऑडियंस पोल के जरिए अपनी पहली लाइफलाइंस इस्तेमाल कर ली। लेकिन दूसरे सवाल का जवाब शशि ने बेहद खूबसूरत तरीके से दिया।

इसके बाद केबीसी में बारी आई तीसरे सवाल की। तीसरे सवाल में शशि को एक गाना सुनाया गया जिसमें उन्हें गायक आवाज पहचाननी थी। गाना था 'चांद मेरा दिल, चांदनी हो तुम'। काफी देर सोच विचार करने के बाद भी शशि कन्फ्यूज थी और उनके सामने बैठे अमिताभ बेहद नाराज।

लेकिन इस सवाल पर भी शशि ने अपनी एक और लाइफलाइंस खो दी फिर भी वे सही जवाब नहीं दे सकी। शशि ने ऑप्शन्स में संदेह होने के चलते 50-50 लाइफ लाइन चुनी। 50-50 लाइफ लेने के बाद शशि के पास ऑप्शन में सिंगर अमित कुमार और मो.रफी बचे और सवाल का जवाब देने को केवल तीन सैकेंड और आनन-फानन में शशि ने अमित कुमार पर ताला लगवाया और वहीं बिग बी के चेहरे पर नाराजगी साफ-साफ झलकने लगी।क्योंकि इस सवाल का उत्तर मो. रफी था।