मध्य प्रदेश के ग्वालियर से 12 सितंबर जेवरात के साथ लापता हुई महिला वापस लौट आई है. महिला ने पुलिस को आवेदन देकर खुद के अपहरण की कहानी सुनाई है.

महिला ने बताया कि उसका मित्र जीतू मित्तल ने उसका अपहरण किया फिर उसे धमकाकर इंदौर ले गया. महिला का आरोप है कि इंदौर में जीतू और उसके दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपियों ने उसका वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी दे रहे है. एसपी ने इस मामले की जांच के लिए थाना प्रभारी को आदेश दिए हैं.

फिजिकल रिलेशन बनाता रहा दोस्त और फिर...!
वहीं, दो दिन पूर्व सामने आए एक अन्य मामले में ग्वालियर में युवक शादी का झांसा देकर दो साल तक युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा. आखिर में युवक ने शादी से इनकार कर दिया, जिसके बाद पीड़ित युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

थाटीपुर पुलिस के मुताबिक, इलाके में रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि साल 2015 में राकेश शर्मा नाम के युवक से उसकी पहचान हुई. दोनों में दोस्ती हो गई तो राकेश ने उससे शादी का झांसा दिया और फिर शारीरिक संबंध बनाए.

युवती का कहना है कि अब राकेश उससे शादी करने से इनकार कर रहा है. युवती के कई बार गुहार लगाने के बावजूद राकेश शादी के लिए राजी नहीं हुआ, जिसके बाद युवती पुलिस की शरण में पहुंची और उसने आपबीती सुनाई. पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर राकेश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.