'बिग बॉस 11' में एक के बाद एक सरप्राइजेज आ रहे हैं. पहले खबर आई कि हिंसा की वजह से घर से बाहर निकाले गए प्रियांक शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और अब रिपोर्ट्स की माने तो 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और एक्ट्रेस सरगुन मेहता भी शो में आने वाले हैं.

 सूत्रों से जानकारी मिली है कि ये दोनों इस वीकेंड शो में दिखेंगे, लेकिन आपको यह लग रहा है कि वो घर के अंदर जाएंगे, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. दरअसल दोनों पैनलिस्ट बन कर आएंगे और घरवालों के हफ्ते भर के काम और बर्ताव पर अपनी राय देंगे.

मनु कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी राय देंगे तो वहीं सरगुन दर्शक की तरह घरवालों के बर्ताव पर बात करेंगी.

 

प्रियांक की बात करें तो रिपोटर्स के मुताबिक वो फिलहाल मुंबई वापस आ गए हैं. कहा जा रहा है कि अगर प्रियांक को फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री मिलती है तो वो इस बार पड़ोसी बनकर घर में वापसी कर सकते हैं.

पिछले हफ्ते विकास और आकाश की लड़ाई में प्रियांक भी कूद गए थे और प्रियांक ने गुस्से में आकर आकाश को थप्पड़ मार दिया था. प्रियांक इतने गुस्से में थे कि उन्होंने आकाश को एक नहीं बल्कि दो थप्पड़ जड़ दिए थे. बिग बॉस के घर के रूल के मुताबिक घर में हाथापाई की इजाजत बिलुकल भी नहीं है. खबरों की मानें तो प्रियांक की इस हरकत पर शो के निर्माताओं ने उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था.

 

बता दें कि सलमान ने शो के लॉन्च इवेंट में कहा था कि इस बार अगर घर में लोगों ने नियमों को तोड़ा तो उनके खिलाफ तुरंत कार्यवाही की जाएगी. अब देखना ये है कि क्या प्रियांक की घर में वापसी होगी या फिर उन्हें शो ने फाइनल बाय बोल दिया है. खैर इससे भी कुशाल टंडन और पुनीत इस्सर को घर से निकालने के बाद दोबारा एंट्री मिली थी.