15 अक्टूबर को कई कार्यक्रमों में होने वाले थे शामिल
रायपुर।
केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 15 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के दौरे पर आने वाले थे, अब इनका ये दौरा रद्द हो गया है. 15 अक्टूबर को ही प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का जन्मदिन भी है. नितिन गडकरी यहां धमतरी के बोनस तिहार कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे.
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी धमतरी में फोर लेन सड़क का भूमिपूजन करने वाले थे. साथ ही कांकेर में नवनिर्मित फोरलेन सड़क का लोकार्पण करने वाले थे.


रायपुर में ऑडिटोरियम का भी करना था उद्घाटन

नितिन गडकरी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान पर बने ऑडिटोरियम का शुभारंभ भी करने वाले थे.छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत ने बताया कि दरअसल अचानक नितिन गडकरी के कार्यक्रम में बदलाव हो गया है और अब वे 15 अक्टूबर को केरल जाएंगे और वहां जन चेतना यात्रा में शामिल होंगे.  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभी राज्यों के बीजेपी कार्यकर्ताओं से केरल पहुंचने को कहा था. दरअसल केरल में लगातार आरएसएस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा हो रही है.
इसी के विरोध में वहां भाजपा जन चेतना यात्रा निकाल रही है. जिसमें सभी राज्यों से भाजपा कार्यकर्ता और बड़े नेता, पदाधिकारी केरल पहुंच रहे हैं.11 अक्टूबर को केरल के त्रिशूर से कोच्चि तक हुई पदयात्रा में छत्तीसगढ़ से गए भाजयुमो के 100 पदाधिकारियों और श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने भी हिस्सा लिया था.