साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हुई हिंसा संबंधी पूछताछ के लिए पुलिस ने आज डेरा की चेयरपर्सन विपासना को पंचकूला बुलाया. विपासना इंसां पंचकूला पहुंच चुकी है और अब हनीप्रीत के सामने बैठा कर उससे पूछताछ की जाएगी. पंचकूला के सेक्टर-23 स्थित चंडीमंदिर थाने में विपासना से पूछताछ की जाएगी.

सूत्रों की मानें तो विपासना के पहुंचने से पहले ही हरियाणा पुलिस ने इनवेस्टिगेशन रूम तैयार कर रखा था. इन्वेस्टिगेशन रूम में हरियाणा पुलिस की SIT के अधिकारियों के साथ हनीप्रीत भी मौजूद थी. जैसे ही विपासना इंसा को इन्वेस्टिगेशन रूम में लाया गया तो हनीप्रीत के गले लग कर जोर-जोर से रोने लगी.

पुलिस स्टेशन में आने से पहले विपासना इंसां ने मीडिया से बचने के लिए अपनी कार को इधर से उधर दौड़ाया लेकिन इसके बावजूद मीडिया के सवालों से बच नहीं पाई. उसने तमाम सवालों को टालते हुए बस यही कहा कि ‘मुझे जाने दीजिए.’

हनीप्रीत और पंचकूला हिंसा संबंधी पूछताछ के लिए एसआईटी कई बार विपासना को बुला चुकी है लेकिन वह हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर पूछताछ में शामिल नहीं हो रही. आज पुलिस की सख्ताई के बाद डेरे की चेयरपर्सन विपासना पूछताछ में सहयोग देने के लिए सिरसा से पंचकूला पहुंची.