सुबह 7.30 बजे है सेक्स करने का बेस्ट टाइम, जानें वजह

अगर आप कई दिनों से सुबह जल्दी अपना रूटीन शुरू करने की कोशिश में हैं तो अब इस रीसर्च से मोटिवेशन ले सकते हैं। एक नई रीसर्च के मुताबिक सुबह सेक्स करने के कई हैरान करने वाले फायदे हैं। जानना चाहते हैं तो पढ़ें...

रीसर्च में ये आया सामने
हेल्थ ऐंड फिटनेस कंपनी फोर्जा सप्लिमेंट की रीसर्च में ये फैक्ट्स सामने आए हैं। इसके मुताबिक, रीसर्च में हिस्सा लेने वाले ज्यादातर लोगों ने बताया कि सुबह 7.30 बजे सेक्स करने के बाद उनका स्ट्रेस कम हुआ और दिन की अच्छी शुरुआत हुई।

मूड पर दिखा असर
उन्होंने ये भी माना कि सुबह सेक्स करने से पूरे दिन उनका मूड अच्छा रहा।

जानिए, क्या है वजह...
इसके पीछे एक और लॉजिकल वजह यह है कि सुबह के वक्त पुरुषों का टेस्टोस्टेरॉन लेवेल काफी हाई रहता है। यही वजह है कि सेक्स सेशन काफी जोशीला और ज्यादा देर चलने वाला होता है।

रीसर्च किस बारे में थी
रीसर्च में लोगों की सर्केडियन रिदम (स्लीप/वेक साइकिल और उस वक्त आपकी गतिविधयां) को ऑब्जर्व करना चाहती थी। उन्होंने 1000 लोगों पर ये रीसर्च की थी।

ये जानकारी भी ली
उन्होंने प्रतिभागियों से कहा कि यह भी देखें कि वे कब अपनी रोजाना की गतिविधियों जैसे एक्सर्साइज, घर के काम, ऑफिस के काम और सेक्स में अच्छा परफॉर्म करते हैं।

​क्या वाकई ऐसा करने का फायदा है?
क्या सुबह उठकर सेक्स करने का कोई फायदा है? बिल्कुल है! अपनी दिनचर्या में ये छोटा सा बदलाव करके आप अपना वजन कम कर सकते हैं, फिट रह सकते हैं और कार्य क्षमता बढ़ा सकते हैं।

और ये भी है फायदा
और हां और फायदों के साथ आप रोमांटिक पार्टनर होने का कॉमप्लिमेंट भी पा सकते हैं।