जबलपुर . शहर के रद्दी चौकी चौराहे के बीच में कल रात करीब साढ़े 11 बजे कार सवार 4-5 लड़कों ने एक लड़के को चाकुओं से गोदकर मर्डर कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक लड़को के बीच मामूली बहस हो गई थी। आरोपियों की पहले से मृतक जमील के साथ कोई रंजीश नहीं थी। इस मामले में भाजपा नेता का भाई अलीम खान, दीपक, विपिन यादव और राहुल शामिल हैं। क्या था मामला...

 

-दरअसल जमील अपनी बाइक पर सवार होकर जा रहा था तभी सामने से आ रही कार जिसमें चारों आरोपी सवार थे।

- कार सवार सभी आरोपी जब रद्दी चौकी चौराहे के पास से जा रहे थे, तभी जमील जो कि कमर खान की कबाड़ की दुकान में काम करता है, वहां पर बाइक से निकल रहा था।

- उसी दौरान कार में बैठे लोगों से उसकी बहस व गाली-गलौज हुई। उसके बाद ही कार सवार युवकों ने उस पर चाकुओं से हमला बोल दिया।

- जमील को तत्काल पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर देखकर मेडिकल अस्पताल भेजा गया, जहां उसने सुबह के वक्त दम तोड़ दिया।

- पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो उसे न तो घायल का नाम पता था और न आरोपियों का कोई सुराग पता चला था।

सीसीटीवी से लगा सुराग

- सीसीटीवी के जरिए पुलिस को सबसे पहले आरोपियों का सुराग मिला तो पता चला कि उसमें अलीम खान के साथ दीपक, राहुल और विपिन यादव हो सकते हैं।

- इस मामले में पुलिस के हाथ कई संदेही ही लग जाने के बाद यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि जमील की मर्डरका मुख्य कारण क्या है।

- अभी मुख्य आरोपी भी पुलिस के हाथ नहीं आया है। सभी आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमों को खोजबीन के काम में लगाया गया है।पी-3