मुंबई: जल्द ही बॉलीवुड में कई स्टार की बेटियां डेब्यू करने जा रही है। वहीं संजय दत्त  बेटी त्रिशाला भी बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं। यूं तो त्रिशाला सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है

लेकिन हाल ही में त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है जिसमें त्रिशाला बेहद खुबसूरत लग रही हैं। त्रिशाला की  इस फोटो को दस हजार से लोगों ने लाइक किया है। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जो ति काी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वे बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। 

बताया जाता है कि जब संजय दत्त ने मान्यता से तीसरी शादी की थी, तब खबरें आ रही थी कि त्रिशाला इस शादी से खुश नहीं हैं। लेकिन अब दोनों के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि इनके बीच सब ठीक है।आपको बता दे कि त्रिशाला न्यूयॉर्क से लॉ में ग्रेजुएट है, लेकिन उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और फैशन में ज्यादा हैं। माना जा रहा है कि वे बॉलीवुड फिल्मों मे भी डेब्यू कर सकती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने कहा था कि अगर त्रिशाला फिल्मों में काम करने को कहती तो मैं उनकी टांगें तोड़ देता। त्रिशाला फैशन डिजाइनिंग में अच्छा काम कर रही हैं। संजय का कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है, यहां पर काम करना आसान नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि मैंने उसकी पढ़ाई में बहुत पैसे और एनर्जी खर्च की है।