किसी भी रिश्ते के बीच की मजबूत कड़ी भरोसा और विश्वास होता है। पार्टनर के बीच अगर ये दोनों चीजें मजबूत हो तो रिलेशनशीप के सामने कोई भी टिक नहीं पाता। एक शोध के मुताबिक यह बात कही गई है कि लड़कियां रिलेशनशीप में होने पर लड़कों से ज्यादा झूठ बोलती हैं। अगर आप यह सोच रहे हैं कि गर्लफ्रैड आपसे हर बात करती हैं तो यह गलतफहमी भी हो सकती है। कभी न कभी लड़की भी झूठ बोलती है। आइए जानते हैं कौन सी हैं ये बातें। 

किसी दूसरी लड़की की तारीफ सुनना

जब लड़का अपनी गर्लफ्रैंड के सामने किसी दूसरी लड़की को देखता या फिर उसकी तारीफ करता है तो वह इसे बिल्कुल भी बर्दाशत नहीं करती। इसके बावजूद भी वह कहती है कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। यह बात वह अपने मन में रखती हैं और सही समय के इंतजार करती हैं, जब आपके पास अपनी सफाई देने के लिए कुछ नहीं होता। 

मेकअप से जुड़े झूठ

हर लड़की मेकअप जरूर करती है, फिर चाहें वो सिर्फ बेस ही क्यों न अप्लाई करती हो। वे हमेशा खूबसूरत दिखाई देना चाहती हैं लेकिन ब्वॉयफ्रैंड के सामने ऐसे रिएक्ट करती हैं कि जैसे उसने कभी मेकअप का नाम भी न सुना हो। 

पार्टी एंजॉय करना

लड़कियां चाहता हैं कि जब वह बाहर जाए तो उनका पार्टनर उसी के साथ समय बिताए लेकिन दूसरों को सामने कह देती हैं कि जाओ एन्जॉय करो। 

मैं गुस्सा नहीं हूं

गर्लफ्रैंड आपसे किसी बात को लेकर नराज है तो वह इस बात को भी आपके सामने आसानी से जाहिर नहीं करेगी। वह यही कहेगी कि आप जो चाहो करो। मैं किसी बात से नाराज नहीं हूं। असल में वह चाहती है कि आप हमेशा उसकी बात मानें।