बिग बॉस 11 में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पिछले दो महीने में इस रियलिटी शो में कई मोड़ आए. अब एक ऐसी खबर सामने आई है, जो सबको चौंका सकती है.

 

विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि हिना खान के बिग बॉस के साथ हुए कॉन्ट्रेक्ट में एक ऐसी बात लिखी है, जो हैरत में डालने वाली है. इसमें लिखा है कि हिना को शो के फिनाले में भेजा जाएगा. हिना ने शो में इसी शर्त पर एंट्री ली थी. बताया गया है कि हिना ने बिग बॉस का कॉन्ट्रेक्ट साइन करने से पहले ही कह दिया था कि यदि उन्हें फाइनल राउंड तक पहुंचाया जाता है तो ही वे इस शो में भाग लेंगी.

 

फिल्म और टीवी क्रिटिक सलिल सैंड ने टि्वटर पर लिखा है, 'हाइलाइट ऑफ द डे: प्रियांक शर्मा और लव त्यागी से हिना खान कहती हैं कि यदि वे दोनों घर से गए तो उनका वहां रहना मुश्किल हो जाएगा. हिना आप इसका खुलासा खुलेआम नहीं कह सकती है कि आपके कॉन्ट्रेक्ट में लिखा है कि आप फिनाले तक शो में रहेंगी.'

 

इस ट्वीट के बाद बिग बॉस के दर्शकों में हिना को लेकर हलचल पैदाहो गई है. टि्वटर पर हिना के फैन्स ने कहा है कि हिना फिनाले तक जाएंगी और विनर भी बनेंगी. हालांकि अभी यह तय नहीं है आखिर हिना के बिग बॉस के साथ हुए कॉन्ट्रेक्ट का सच क्या है.

 

दूसरी ओर प्रियांक शर्मा का नाम खबरों में है. कभी अर्शी खान के साथ झगड़े को लेकर तो कभी बेनाफ्शाह के साथ अफेयर की चर्चा को लेकर. लेकिन अभी एक बड़ी खबर ये है कि प्रियांक बिग बॉस से निकलने के बाद करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं.

 

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियांक शर्मा, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में एक रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं. फिल्म की स्टारकास्ट में टाइगर श्राफ का नाम पहले ही फाइनल हो चुका है. टाइगर की हीरोइन अभी तक कंफर्म नहीं हुई है. खबरों की मानें तो फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पाटनी हो सकती हैं. इसके साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.