मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का राज्यस्तरीय सम्मेलन होने जा रहा है. इस सम्मेलन को बसपा सुप्रीमो मायावती संबोधित करेंगी. सम्मेलन को विधानसभा चुनाव की तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है.

 

उत्तर प्रदेश में सियासी जमीन खिसकने के बाद अब बसपा प्रमुख मायवाती भोपाल में चुनावी शंखनाद का आगाज करने जा रही है. लाल परेड ग्राउंड में राज्य स्तरीय महासम्मेलन होने जा रहा है, जिसके लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुट गए है.

 

बसपा के राज्य कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के लाल परेड मैदान में राज्य स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. इस सम्मेलन में हिस्सा लेने राज्यभर से प्रतिनिधि पहुंच रहे हैं. सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मायावती के 12 बजे तक पहुंचने की संभावना है.

 

वर्तमान में राज्य में बसपा के चार विधायक हैं. बसपा राज्य में अपनी ताकत को और बढ़ाने के मकसद से यह सम्मेलन आयोजित कर रही है.

-बहुजन समाज पार्टी का राज्य स्तरीय कार्यकर्ता महासम्मेलन

-बसपा प्रमुख मायवती करेंगे महासम्मेलन को संबोधित

-10 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं के पहुंचने की संभावना

-मप्र में चुनावी शंखनाद का आगाज करेंगी बसपा प्रमुख

 

बसपा का राज्य स्तरीय महासम्मेलन के लिए करीब 10लाख से ज्यादा कार्यकर्ता भोपाल में जुटने वाले है. कार्यकर्ताओं के लिए बड़ी संख्या में ग्राउंड में कुर्सियां लगाई गई है. कार्यकर्ताओं में उत्साह है. बसपा प्रमुख से मिलने औऱ संबोधन को सुनने के लिए कार्यकर्ता बेहतर उत्साहित नजर आए.

 

-बहुजन समाज पार्टी का राज्य स्तरीय कार्यकर्ता महासम्मेलन

-सड़क पर हर जगह नजर आ रहे कार्यकर्ता

-भारी भीड़ के चलते ट्रैफिक किया डायवर्ट