क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि तस्वीर में दिख रही महिला ने कपड़े नहीं पहने हैं. जरुर इस बात पर आप धोखा खा जाएंगे, लेकिन यह सच है.

मॉडल मारिया लुसिओती शरीर पर पेंट लगाकर बिना कपड़ों के जब अमेरिका के टोसन में एक मॉल में पहुंची तो वहां मौजूद लोगों में से कोई अंदाजा नहीं लगा पाया कि उन्होंने कपड़े नहीं पहने है.

दरअसल, यह कमाल बॉडी पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल का है. उन्होंने मारिया की बॉडी पर इस तरह पेंट किया कि ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ब्लैक लॉन्ग स्लीव शर्ट और जीन्स पहन रखी है.

पेंट के अलावा जेन ने मारिया को हाईबूट, कैप और स्कार्फ भी पहनाया था. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मारिया ने कपड़े पहन रखें हैं.

इस बारे में जेन ने बताया कि उन्होंने 'शॉपिंग ट्रिप' नाम से बिना कपड़ों के मॉल में घूमती हुई मॉडल का वीडियो इनस्टाग्राम और यूट्यूब पर डाला तो वीडियो हिट हो गया. अब तक इसे 4.9 मिलियन लोग देख चुके हैं.

मॉल में घुमते हुए मारिया के बारे में जब कुछ लोगों को पता अलग तो वो हैरान रह गए और उनकी तस्वीरें लेने लगे. वहीं, अधिकतर लोग धोखा खा गए.

बता दें कि जेन सिडेल बॉडी पेंट आर्टिस्ट हैं. वे अब तक सुपरहीरो की तरह कई लोगों को बॉडी पेंट कर तैयार कर चुकी हैं. यह पहला मौका है जब उन्होंने किसी मॉडल को बॉडी पेंट कराकर मॉल में घूमने का प्रयोग किया है.