नई दिल्ली: इस साल 'गोलमाल रिटर्न्स' जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद अब बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम है सिम्बा. इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह हैं जो पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगे. इस फिल्म को रोहित शेट्टी और करन जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. आज ही सोशल मीडिया के जरिए करन जौहर ने इस फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया है.

इस पोस्टर के साथ करन जौहर ने लिखा है,  “संग्राम भालेराव अका सिम्बा''. बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह की ये पहली फिल्म है.

 

'पद्मावती' विवाद में फंसे रणवीर सिंह के फैंस के लिए आज ये खबर राहत की खबर हो सकती है. इस फिल्म का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर #Simmba ट्रेंड कर रहा है. इसके अलावा रोहित शेट्टी भी ट्रेंड में बने हुए हैं. फैंस को ये पोस्टर लगातार पसंद आ रहा है और इसे खूब तारीफें भी मिल रही हैं.

ये फिल्म साउथ की फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है जिसमें जूनियर एनटीआर और काजल अग्रवाल लीड रोल में थी. अभी तक इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट हिरोइन को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी जब भी आते हैं कुछ धमाकेदार लाते हैं. इससे पहले रोहित पुलिस की भूमिका वाली फिल्म 'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्न्स' बना चुके हैं. ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. इसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे. अब जब रणवीर सिंह को लेकर रोहित फिल्म बना रहे हैं तो जाहिर है इस बार भी कुछ शानदार ही देखने को मिलेगा.

 

ये फिल्म अगले साल 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.