नोएडा: सेंट्रल मॉल में चल रहे स्पा की आड़ में देह व्यापार के धंधे का सेक्टर-53 थाना पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां से 6 युवतियों व एक युवक को गिरफ्तार किया है। देर रात ही उन्हें अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस की मानें तो यहां देह व्यापार का धंधा ऑनलाइन तरीके से चल रहा था। इंटरनेट के माध्यम से विज्ञापन देकर ग्राहकों को तलाशा जाता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार शनिवार को सेक्टर-53 थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गोल्फ कोर्स रोड स्थित सेंट्रल प्लाजा मॉल में ओवा थाई के नाम से स्पा सेंटर है।

 

इस सेंटर में पिछले कुछ महीनों से देह व्यापार का धंधा जोरों पर चल रहा है। पुलिस को इसकी सूचना मिली तो एक टीम गठित की गई। एक व्यक्ति को बोगस ग्राहक बनाकर यहां भेजा गया। यहां पुलिस ने पाया कि 6 युवतियों को मसाज के लिए रखा हुआ है जो इसके नाम पर देह व्यापार का काम करती हैं।

 

यहां सौदा तय करने के बाद बोगस ग्राहक ने पुलिस को इशारा कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यहां से 6 युवतियों व एक युवक को काबू किया। पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

सेक्टर-53 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरविंद दहिया ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि यहां करीब 4 महीनों से देह व्यापार का धंधा चल लगा था। इंटरनेट पर विज्ञापन देकर ग्राहकों की तलाश की जाती थी। आरोपियों को गिरफ्तार कर देर रात ही ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।