जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना का आतंकियों के खिलाफ एक्शन जारी है. सोमवार सुबह सेना ने आतंकियों पर अटैक किया है. घाटी के हंदवाड़ा में कुल 3 आतंकियों को मार गिराया है. ये ऑपरेशन सेना और CRPF की ओर से ज्वाइंट रूप से चलाया गया. इस फायरिंग में एक महिला की भी मौत की खबर है.

 

सर्च ऑपरेशन जारी

 

बारामूला के हिंसू इलाके में एनकाउंटर आधी रात साढ़े 12 बजे शुरू हुआ था. अब गोलीबारी खत्म हो गई है, लेकिन सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के DGP एसपी वैद्य ने ट्वीट कर बताया कि हंदवाड़ा में तीन पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया है. रात में कड़कड़ाती ठंड में सभी ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया.

 

बता दें कि रविवार को जम्मू-कश्मीर में राजौरी के नौशेहरा सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन किया था, जिसका भारत की ओर से भी माकूल जवाब दिया गया. अधिकारियों के मुताबिक भारतीय पोस्टों पर पाक फायरिंग में एक जूनियर कमिशन्ड ऑफिसर घायल हो गए.

 

गौरतलब है कि घाटी में आतंकियों का खात्मा करने के लिए भारतीय सेना की ओर से ऑपरेशन ऑलआउट चलाया जा रहा है. इस साल अब तक इस ऑपरेशन में घाटी में 200 से अधिक आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है.