बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव के तेज तर्रार सांसद साक्षी महाराज ने एटा में राहुल गांधी और कांग्रेस पर विवादित टिप्पणी की है.

 

साक्षी महाराज ने मणिशंकर अय्यर द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी मोदी पर विवादित बयान पर कांग्रेस पार्टी से सस्पेंड करने के निर्णय पर आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को थूक कर चाटने की आदत है. पहले गालियां देते हैं, फिर माफी मांगते हैं.

 

गुजरात में राहुल के जनेऊ विवाद पर साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल का रंग देख गिरगिट भी शर्मा जाएगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वो हैं जो जम्मू कश्मीर में चुनाव होता है तो तुर्की टोपी लगाते हैं.

 

जब यूपी में चुनाव होता है तो टुपिया भी लगाते हैं और हरा गमछा भी डालकर मुल्ला मौलवी बन जाते हैं. वहीं जब गुजरात में चुनाव होता है तो जनेऊ दिखाते हैं. राहुल गांधी ने गिरगिट को भी फेल कर दिया है.

बीजेपी सांसद ने राम मंदिर मुद्दे पर कपिल सिब्बल पर निशाना साधते हुए कहा कि सिब्बल जानते हैं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला मंदिर के पक्ष में आना है. तभी तो सिब्बल मंदिर पर निर्णय 2019 के बाद देने की बात कह रहे हैं. कांग्रेस ने हमेशा मंदिर मुद्दे को लटका कर रखा है लेकिन बीजेपी चाहती है कि मंदिर का निर्माण जल्द हो. भगवान और सुप्रीम कोर्ट का फैसला सर्वमान्य होता है.