छत्‍तीसगढ़ में बस्‍तर जिले के मुख्‍यालय जगदलपुर में एक पति ने शराब के नशे में अपनी पत्‍नी से इस तरह संबंध बनाए कि उसने इलाज के दौरान अस्‍पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने पति को हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


घटना जगदलपुर के मेटगुड़ा इलाके की है. बताया जा रहा है कि यहां रहने वाला गोरखनाथ शर्मा मंगलवार रात काफी ज्यादा शराब पीकर अपने घर पहुंचा. नशे की हालत में उसने पत्‍नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. इसके चलते पत्नी को चोट आई और उसे अत्‍यधिक रक्‍तस्राव होने लगा.


इस बात की खबर जब उसने घर वालों को दी तो उन्‍होंने उसे तत्‍काल महारानी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया. मामले की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी. इसके बाद एएसपी लखन पटले अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गोरखनाथ को हिरासत में लिया.


बोधघाट थाने लाकर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. इधर अस्‍पताल में मजिस्ट्रेट के समक्ष हुए बयान में पीड़ि‍ता ने पति द्वारा अप्राकृतिक कृत्य करने की बात बताई. देर रात इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.



इसके बाद पुलिस ने गोरखनाथ शर्मा को अप्राकृतिक कृत्‍य और हत्‍या सहित विभिन्‍न धाराओं के तहत गिरफ्तार करते हुए बुधवार को जेल भेज दिया. इधर पूरी घटना से बेखकर पांच साल का बेटा घर पर अपने माता-पिता के लौटने का इंतजार कर रहा है.