टीवी शोज में अक्सर रोते हुए दिखने वाली हिना खान का मेलोड्रामा बिग बॉस में भी जारी है. बार-बार रोने की वजह से घर में उन्हें cry baby का टैग दिया गया है. गुरूवार के एपिसोड में हिना को फिर से रोता हुआ देखा गया. घरवालों द्वारा खुद के बारे चुंगली सुनने के बाद हिना खान काफी इमोशनल हो गईं.


दरअसल, बिग बॉस ने तीन घरवालों को खुद के बारे में की जाने वाली गॉसिप्स जानने का मौका दिया था. यह गोल्डन चांस अर्शी खान, हिना खान और विकास गुप्ता को मिला.


हिना को उनके पीठ पीछे कही गईं बातों का एक क्लिप दिखाया गया. जिसमें पुनीश शर्मा, शिल्पा शिंदे और अर्शी खान शामिल थे. अपने खिलाफ कही गईं बातों को सुनकर हिना की आंखों में आंसू आ गए.


पहली क्लिप में हिना के बारे में पुनीश कहते हैं, सेलेब्रिटी शब्द सिर्फ हितेन पर सूट करता है. हिना को तो सेलेब को कैसे नीचे गिराना है ये आता है. अगर हिना को सड़क पर कोई कुत्ता भी जवाब देगा तो वो उसे भी जवाब देने लग जाएगी.


दूसरी क्लिप में शिल्पा और पुनीश की बातचीत दिखाते हैं. जिसमें पुनीश कहते हैं कि यहां पर दो प्रेम कहानियां चल रही थी. पहली मेरी और बंदगी की खुलेआम, दूसरी तरफ लव त्यागी और हिना खान की एक तरफा लव स्टोरी चल रही थी.


तीसरे क्लिप में रॉकी के आने पर हिना के इमोशनल ब्रेकडाउन को दिखाया जाता है. तब शिल्पा ने हिना का मजाक उड़ाया था. रोने की नकल उतारी थी और एक्ट्रेस के फेस को छिछुंदर कहा था.


चौथे में अर्शी खान और शिल्पा शिंदे की बातचीत दिखाई गई. जिसमें शिल्पा कहती हैं, हिना के लिए जो उसकी तरफ नहीं है वो बेकार है. मेरे साथ घूमो और मुझे पैंपर करो. वह मेरे और तुम्हारी वजह से डाउन हुई है. मैं हिना के साथ खुद को कम्पेयर नहीं करती.


घरवालों की खुद के लिए ये बातें सुनकर हिना इमोशनल हो जाती हैं. खैर शुक्रवार के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि वह इन बातों पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं.