नई दिल्ली: श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'धड़क' के सेट एक इंटेंस तस्वीर सामने आई है जिसनें जहान्वी और ईशान रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं और साथ ही उनके सामने एक बंदूक भी पड़ी हुई है.



ये तस्वीर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए फैंस के साथ साझा की है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है, 'धड़क में ईशान और जहान्वी...शूट काफी तेजी से चल रहा है. शशांक खेतान द्वारा डायरेक्ट ये फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है.'



ये फिल्म मराठी फिल्म 'सैराठ' का हिंदी रीमेक है. इससे पहले खबरें आ रही थीं राजस्थान में चल रही इस फिल्म की शूटिंग एक इमारत का छज्जा टूटने के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी लेकिन करण जौहर की इस तस्वीर को देखने के बाद तो साफ है फिल्म की शुटिंग की जा रही है.


फिल्म के अब तक आए पोस्टर्स और इस तस्वीर को देखने के बाद ये साफ है कि ये फिल्म रोमांटिक फिल्म है. हाल ही में करण जौहर द्वारा पोस्ट की गई इश तस्वीर में दोनों की आंखों में दर्द साफी झलक रहा है.



तस्वीर को देखने के बाद इसके कई मायने निकल रहे हैं लेकिन ये तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा कि आखिर माझरा है क्या? खैर फिल्म को देखने के लिए तो अभी 6 जुलाई 2018 का इंतजार करना पड़ेगा.