नया साल 2018 में अपने साथ बहुत ही दिलचस्प और नया सेक्स ट्रेंड लेकर आया है। नए साल में कैसे नए 8 तरीके से अपनी सेक्स लाइफ को रोमांच और आनंद से भर सकते हैं, जानें...

2018 सेक्स इंडस्ट्री में हाई टेक्नॉलजी सेक्स मशीन आने की उम्मीद है। इसमें ऐसे टॉयज होंगे जो न सिर्फ वाइब्रेट करेंगे बल्कि आवाज भी निकालेंगे जो आपको बेहतर तरीके से उत्तेजित करेगी।

अब प्लास्टिक जैसी दिखने वाली सेक्स डॉल का जमाना गया। मार्केट में ऐसी सेक्स डॉल्स आ रही हैं जो असल पार्टनर जैसी लगेगी। इससे आप अपना सेक्शुअल अनुभव बढ़ा सकते हैं।

वे दिन बीत गए जब आपको मार्केट में उपलब्ध सेक्स टॉय से ही काम चलाना पड़ता था। अब नई टेक्नॉलजी का फायदा आपको भी मिल सकता है और अपनी खास जरूरत के मुताबिक सेक्स टॉयज ले सकते हैं।

होममेड पॉर्न का मतलब है कि आपको किसी सिलेब्रिटी का फोटो या विडियो देखकर आनंद उठाने की जरूरत नहीं रहेगी। एक इंटरनैशनल ऑनलाइन पोर्टल कपल्स को अपना सेक्स विडियो अपलोड करने देते हैं जिससे आप आनंद उठा सकते हैं।

2018 में पुरुषों के लिए भी और सेक्स टॉय आएंगे जो उनको मास्टरबेशन करने में मदद कर सकते हैं।

न्यू एज कपल के लिए यह काफी मजेदार सेक्स टॉय है। जब आपका पार्टनर आपसे काफी दूर हो तो इसकी मदद से वाइब्रेशन मैनेज कर सकते हैं।

पश्चिम से निकले इस सेक्स ट्रेंड में कपल्स अपनी सेक्शुअल जरूरतों को बेहतर तरीके से समझने के लिए रिट्रीट पर जाते हैं। 2018 में आजमाने के लिए यह भी अच्छी चीज हो सकती है।

यह बिल्कुल नया कॉन्सेप्ट है जो 2017 में उभरा है और निश्चित रूप से 2018 में भी इसका ट्रेंड रहेगा। उत्तेजक डिनर से लेकर नग्न योग, सेक्स पार्टीज तक कुछ ऐसी नई चीजें हैं जिसे आजमाकर आप सेक्स लाइफ का आनंद उठा सकते हैं।