राजस्थान के अलवर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार श्रम एवं नियोजन मंत्री डॉक्टर जसवंत यादव का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में डॉ. यादव कह रहे हैं कि हिन्दू हो तो वोट मुझे देना मुस्लिम हो तो कांग्रेस प्रत्यासी कर्ण सिंह को वोट देना.


लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी नेता की विवादित बयानबाजी पर सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है. डॉ. जसवंत यादव का यह वीडिया  ढूंडारिया गांव का बताया जा रहा है. यहां पहुंचे श्रम एवं नियोजन मंत्री ने कहा कि 'मेवात के गांवों में गया था मेरा स्वागत की ओर मेव समाज के लोगों ने कहा कि आपको वोट दे देंगे लेकिन बीजेपी को वोट नही देंगे. बीजेपी तो हिंदुओं की पार्टी है, ...अगर हिंदू हो तो मुझे वोट देना, मुसलमान हो तो डॉक्टर करण सिंह को देना. इस बयान के साथ ही गांव से अपनी सभा समाप्त कर डॉ. जसवंत वहां से चले गए.


बीजेपी उम्मीदवार डॉ. जसवंत के जाने के बाद अब यही बात न सिर्फ गांव  बल्कि पूरे लोकसभा क्षेत्र चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

बता दें कि हीं महंत चांदनाथ के निधन के बाद से अलवर लाेकसभा सीट खाली हुई थी. यहां बीजेपी ने डॉ. जसवंत यादव को उम्मीदवार घोषित किया है. डॉ. यादव वर्तमान में वसुंधरा सरकार में श्रम एवं नियोजन मंत्री है. यहां से कांग्रेस ने डॉ. करणसिंह यादव को मैदान में उतारने का तय किया है.