सेक्स लाइफ में तब तक मजा नहीं आता जब तक वह रोमांचक न हो। अगर आप उसे एक रूटीन की तरह बना दें और हर दिन एक ही तरह से और एक ही जगह पर सेक्स करें तो जाहिर सी बात है आपकी इंटिमेट लाइफ बेहद बोरिंग हो जाएगी। खासतौर पर तब जब आप किसी लॉन्ग टर्न रिलेशनशिप में हों। ऐसे में अपनी सेक्स लाइफ को एक बार फिर इंट्रेस्टिंग और अडवेंचरस बनाने के लिए हम लेकर आए हैं 5 नए सेक्शुअल एक्सपीरियंस जिन्हें आपको जरूर ट्राई करना चाहिए...

अगर आपके पास घर पर जिम बॉल है तो आप सेक्स के दौरान इस बॉल का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आप बॉल पर गर्ल ऑन टॉप पोजिशन को ट्राई करें। बॉल से मिलने वाले एक्सट्रा बाउंस से थ्रस्ट और बढ़ जाएगा और पूरे प्रोसेस में आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी।

प्यार हमेशा दोतरफा होता है लेकिन सेक्स कभी-कभार एकतरफा हो सकता है। एक दूसरे को खुशी और संतुष्टि देने की बजाए कभी-कभार सिर्फ अपने पार्टनर पर फोकस करें कि किस तरह से आप उन्हें अच्छा फील करा सकते हैं और उन्हें संतुष्ट कर सकते हैं। अगली बार आपकी बारी होगी जब पूरा अटेंशन सिर्फ आप पर होगा।

सेक्स को रूटीन बनाने की बजाए कुछ दिनों का गैप दें यानी कुछ दिनों तक सेक्स न करें। आप महसूस करेंगे कि इन दौरान सेक्स न करने की वजह से आप और आपके पार्टनर की प्रतीक्षा और उत्तेजना दोनों बढ़ जाएगी। यहां चैलेंज यह है कि आपको खुद को प्रलोभन में आने से रोकना है ताकि जब आप कई दिनों बाद सेक्स करें तब वह एक्सपीरियंस आप दोनों के लिए बेहतरीन हो।

जरूरी नहीं कि आप दोनों प्रतिष्ठिक लेखक हों और आपको पूरा लंबा-चौड़ा नॉवल लिखने की जरूरत नहीं है। आप दोनों को सिर्फ अपनी-अपनी फैन्टसी यानी कल्पनाओं और कामेच्छओं के बारे में लिखना है जो पढ़ने में भी बेहद सेक्सी हो।

अपने रिश्ते में प्रॉप्स और सेक्स टॉयज को भी जगह दें। आप चाहें तो इसकी शुरुआत फेदर टिकलर यानी पंख से कर सकते हैं और एक दूसरे को उत्तेजित करने में इसका इस्तेमाल करें। आप इसका इस्तेमाल फोरप्ले के दौरान शरीर के सेंसेटिव हिस्सों में कर सकते हैं। फेदर का सॉफ्ट टच आप दोनों को उत्तेजित करने का काम करेगा।