बॉलीवुड के हैंडसम हंक और ग्रीक कहे जाने वाले एक्टर रितिक रोशन 10 जनवरी को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. रितिक जितना सफल अपने कर‍ियर में हुए उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ उलझी हुई रही. रितिक अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा खबरों में बने रहे. उनकी टूटी शादी के बारे में भी यही खबरें रहीं कि उनके घर बाहर के रिश्ते सुजैन को उनसे दूर कर गए.

साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म काइट्स के सेट पर रितिक और इस फिल्म की एक्ट्रेस बारबरा मोरी के साथ अफेयर के खूब चर्चे हुए. इस मैक्सिकन ब्यूटी के साथ रितिक का डेट करना रितिक की शादीशुदा जिंदगी में दरार जरूर डाल गया.


साल 2017 में लगातार कंगना रनौत और रितिक रोशन के अफेयर और मेल गेम की खबरें चर्चा में रहीं. बता दें कि फिल्म 'कृष 3' के सेट पर रितिक और कंगना के अफेयर की शुरुआत हुई थी और यह सीक्रेट अफेयर कुछ दिनों तक चला भी. इन दिनों इस जोड़ी का सीक्रेट अफेयर चर्चा में बना हुआ है. वजह है कंगना का एक इंटरव्यू में रिति‍क को ‘silly ex’ बुलाना. कंगना के इस कमेंट के बाद से ही दोनों स्टार्स में लीगल वॉर शुरू हो गई है.


फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग के दौरान कटरीना और रितिक में गहरी दोस्ती हो गई थी. हालांकि दोनों ने एक दूसरे के गहरे साथ को दोस्ती का ही करार दिया. लेकिन यह‍ भी चर्चा रही कि सुजैन से अलग होने के बाद उदास रितिक के चेहरे पर हंसी देखने के लिए कटरीना पूरी कोशि‍श करती नजर आती थीं.


वहीं साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले रितिक रोशन का उस दौर में करीना कपूर संग अफेयर भी खूब चर्चा में रहा था. बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद करीना कपूर ही थीं लेकिन बाद में इसके लिए अमीषा पटेल को साइन किया गया. उन दिनों यह भी चर्चा थी कि रितिक एक ही टाइम पर अपनी एक्स वाइफ सुजैन को भी डेट कर रहे थे और करीना को भी.

2014 में ऑफिशि‍यल सुजैन से अलग हो गए रितिक को सुजैन ने तलाक दिया था जिसकी वजह रितिक का घर के बाहर अफेयर्स होना माना गया है.