नवाब खानदान के नए-नवेले चिराग यानि सैफ-करीना के बेटे तैमूर को सदी का सबसे क्यूट चाइल्ड कहना गलत नहीं होगा. बेटे की क्यूटनेस से पिता सैफ भली भांति वाकिफ हैं. अब तैमूर 1 साल के हो चुके हैं, उन्होंने घुटनों के बल चलना भी शुरू कर दिया है. अपनी फिल्म कालाकांडी के प्रमोशन के दौरान सैफ ने तैमूर की पहली वॉक का एक्सपीरियंस साझा किया.

सैफ ने कहा, तैमूर काफी क्यूट हैं. जब उन्होंने पहली बार अपने नन्हें-नन्हें पैरों से चलने की कोशिश की थी तो ऐसा लगा जैसे कोई बच्चा शराब पीकर चल रहा हो. ये पल हमारी जिंदगी के सबसे शानदार पलों में से हैं.

सैफ ने कहा, तैमूर को लोग काफी पसंद करते हैं और उन्हें देखना चाहते हैं. हम भी अपनी तरफ से लोगों के बीच तैमूर की तस्वीरें और वीडियो डालते रहते हैं. इसमें कुछ गलत भी नहीं है. पब्लिक प्लेस पर अगर कोई फैन उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहता है तो हम कभी मना नहीं करते.


एक्टर ने कहा, तैमूर को सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी की तरह ट्रीट किया जाता है और उनके नाम से कई सारे पेज फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बने हुए हैं. जिसके जरिये लोग उनकी फोटो और वीडियो को शेयर करते हैं. साथ ही अपने-अपने अंदाज में उनकी खूबसूरती की प्रशंसा करते हैं.

हाल ही में सैफ ने खुलासा किया था कि वो बेटे को किस नाम से बुलाते हैं. उन्होंने कहा, तैमूर को आदाब, नमस्‍ते जैसी अदब की चीजें बखूबी करनी आती हैं. बातचीत में सैफ ने यह भी बताया कि नन्‍हे तैमूर को हम सब टिम कहकर बुलाते हैं.

एक्टर ने कहा, तैमूर का नाम आते ही सैफ ने कहा कि वह आजकल के बॉम्‍बे में पले बच्‍चों के हिसाब से वह बहुत तमीजदार है.  उसे आप कहेंगे कि बैठ जाइए तो वह फौरन समझ जाता है.

बता दें, सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म कालाकांडी को लेकर व्यस्त हैं. हाल ही में आमिर खान ने भी फिल्म में उनके रोल की तारीफ की है.