नई दिल्ली  सुबह से लापता ओएनजीसी के हेलिकॉप्टर का मुंबई में मलबा मिला है. साथ ही मौके से 4 शव बरामद किए गए हैं. फिलहाल, राहत-बचाव का काम जारी है. सुप्रीम कोर्ट विवाद फिलहाल खिंचता दिख रहा है. सूत्रों के मुताबिक चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा रविवार शाम चारों जजों से मुलाकात कर सकते हैं. एक साथ पढ़िए शनिवार शाम की पांच बड़ी खबरें.

सुबह से लापता ओएनजीसी के हेलिकॉप्टर का मुंबई में मलबा मिला है. साथ ही मौके से 4 शव बरामद किए गए हैं. फिलहाल, राहत-बचाव का काम जारी है. लापता यात्रियों की तलाश के लिए 5 शिप, 2 डॉर्नियर और 2 हेलिकॉप्टरों को अब तक लगाया गया है. ओएनजीसी के इस चॉपर ने शनिवार सुबह 10.20 बजे जुहू एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. इसके बाद हेलिकॉप्टर का कॉन्टैक्ट टूट गया. एयर ट्रैफिक कंट्रोल से हेलिकॉप्टर का संपर्क आखिरी बार सुबह 10.35 बजे हुआ था.

सुप्रीम कोर्ट विवाद फिलहाल खिंचता दिख रहा है. सूत्रों के मुताबिक चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा रविवार शाम चारों जजों से मुलाकात कर सकते हैं. जस्टिस चेलमेश्वर के ऑफिस के सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को जस्टिस चेलमेश्वर के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले बाकी के तीन जज दिल्ली से बाहर हैं, ऐसे में जस्टिस चेलमेश्वर सीजेआई से मिलने को इच्छुक नहीं हैं और ये मुलाकात कल शाम को हो सकती है.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में भारतीय टीम के चयन पर सवाल उठाते हुए कहा कि ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन के सिर पर हमेशा तलवार लटकी रहती है. भारतीय टीम मैनेजमेंट ने तीन बदलाव करते हुए के एल राहुल को शिखर धवन की जगह, ईशांत शर्मा को भुवनेश्वर कुमार की जगह और विकेटकीपर पार्थिव पटेल को ऋद्धिमान साहा की जगह टीम में शामिल किया है.

वरिष्ठ बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के बयान से उलट सुप्रीम कोर्ट के चार जजों की शिकायत को न्यायपालिका का आंतरिक मसला मानने से इनकार किया है. सिन्हा ने कैबिनेट मंत्रियों से अपील की है कि वे वरिष्ठ जजों को समर्थन दें. शरद यादव ने इस विवाद के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

महाराष्ट्र के पालघर में एक बड़ा हादसा सामने आया है. यहां छात्रों को लेकर जा रही एक नौका तटीय हिस्से दहानु के पास अरब सागर में डूब गई, जिसमें अब तक 4 बच्चों के मारे जाने की खबर है. हादसे की शिकार हुई बोट में कुल 40 छात्र सवार थे, जिनमें से अब तक 32 को सुरक्षित बचाया जा चुका है, जबकि 4 के शव बरामद हुए हैं. वहीं, बाकी छात्रों की अभी भी तलाश की जा रही है.