राजस्थान के बीकानेर जिले के पूर्व महापौर भवानी शंकर शर्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए शुक्रवार देर शाम को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीकानेर पहुंचे. पूर्व मुख्यमंत्री ने भवानी शंकर शर्मा को संजीदा व्यक्ति कहते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. अशोक गहलोत ने राजस्थान में होने वाली सड़क दुर्घटनाओं पर भी अपनी चिंता जाहिर की और कहा कि मानवीय भूल के साथ-साथ सड़कों पर सुरक्षा के उचित मापदंड न होना सड़क दुर्घटनाओं का मुख्य कारण है.


पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सुप्रीम कोर्ट के चार जजों द्वारा प्रेस कांफ्रेंस करने के मसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि निश्चित रूप से यह लोकतंत्र के लिए चिंताजनक है.


उन्होंने कहा कि यह कदापि नहीं हो सकता कि केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट में चल रही उथल-पुथल का कोई संज्ञान ना हो. उन्होंने कहा कि मजबूरी में सुप्रीम कोर्ट के चार जजों को इस तरह से प्रेस कांफ्रेंस करके अपनी बात कह पड़ रही है.


राजस्थान में होने वाले तीन उपचुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं होने के सवाल को टालते हुए. उन्होंने नमस्कार नमस्कार कहते हुए अपनी गाड़ी आगे बढ़ा दी.



बीकानेर के पूर्व महापौर भवानी शंकर शर्मा के निधन पर शौक जताने आए अशोक गहलोत शुक्रवार को बीकानेर के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम किया. पूर्व मुख्यमंत्री शनिवार को सुबह नौ बजे प्रेस से मुखातिब होंगे.