नई दिल्ली: सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी. पिछले तीन हफ्तों से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक तरफा कब्जा कर रखा है. सिर्फ देशभर में ही सलमान-कैटरीना की फिल्म ने 320 करोड़ रु. का ताबड़तोड़ कलेक्शन कर लिया है. इस शुक्रवार 'टाइगर' को टक्कर देने तीन फिल्में ('1921', 'मुक्काबाज' और 'कालाकांडी') बॉक्सऑफिस पर उतरीं. लेकिन ये तीनों ही फिल्में 'टाइगर' की दहाड़ को कम नहीं कर पाईं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, इन तीनों फिल्मों के रिलीज का असर 'टाइगर जिंदा है' के कलेक्शन पर नहीं पड़ा है.

शुक्रवार को रिलीज हुई सैफ अली खान स्टारर 'कालाकांड़ी' ने पहले दिन 1.25 करोड़ कमाए. अनुराग कश्यप की एक्शन से भरपूर फिल्म 'मुक्काबाज' की पहले दिन की कमाई 82 लाख रु. रही है. जबकि जरीन खान और करण कुंद्रा की हॉरर फिल्म '1921' ने तकरीबन 1.56 करोड़ रु. बटोरे हैं. 

वहीं, रिलीज के चौथे शुक्रवार (12 जनवरी) को 'टाइगर जिंदा है' 1.46 करोड़ रु. कमाने में कामयाब रही. इस लिहाज से देखा जाए तो तीन नई फिल्में आने के बावजूद भी दर्शक 'टाइगर जिंदा है' को देखना पसंद कर रहे हैं. बता दें, एक्शन से भरपूर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर जिंदा है' देश की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है.