यह हमेशा देखा गया है कि पीएम मोदी बड़ी शख्सियतों  से गर्मजोशी से मिलते हैं. जिसपर विपक्षी कांग्रेस ने पीएम मोदी का मजाक बनाते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है. इस ट्वीट में लिखा गया है कि इजरायली पीएम नेतन्याहू भारत पहुंचे हैं और उम्मीद है कि हमें मोदी जी के हग्स (गले लगना) देखने को मिलेंगे. देखें- पीएम मोदी की ये तस्वीरें.

25 जनवरी 2015 को तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत के दौरे पर आए थे. पालम एयर फोर्स स्टेशन पर मोदी उनका स्वागत करने पहुंचे थे. जहां गले लगा कर प्रधानमंत्री ने ओबामा का स्वागत किया था.

भारतीय प्रधानमंत्री 26 जून को अपने अमेरिकी दौरे से लौट रहे थे. व्हाइट हाउस से ट्रंप को अलविदा करते समय वे उनके गले लग गए.

2 जून, 2017 को नरेंद्र मोदी ने विश्व के सबसे ताकतवर नेताओं में एक रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को गले से लगा लिया. वे रूस के संत पीटर्सबर्ग में आमने- सामने आए थे.

24 जनवरी 2017 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अबू धाबी के राजकुमार शेख मोहम्मद बिन ज्याद अल न्हयान से दिल्ली में गले मिले थे.

नई दिल्ली आए तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तईप एरडोगन को नरेंद्र मोदी ने गले से लगा लिया. मामला 1 मई 2017 का है.

बात 30 अगस्त, 2014 की है. भारतीय प्रधानमंत्री जापान के दौरे पर थे. क्योटो शहर में मुलाकात के दौरान अपने जापानी समकक्ष के गले लगते दिखे.

24 जनवरी 2016 को फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के दौरे पर भी मोदी ओलांद को गले लगाना नहीं भूले. तस्वीर चंडीगढ़ के रॉक गार्डन की है.

3 जून, 2017 को प्रधानमंत्री फ्रांस पहुंचे थे. जहां उन्होंने वहां के नव निर्वाचित राष्ट्रपति इमैन्युअल मैक्रो के गले लग गए.

प्रधानमंत्री ने मैक्सिको के राष्ट्रपति एनरिक पेना निएटो को गले से लगा लिया. बता दें कि प्रधानमंत्री 8 जून, 2016 को मैक्सिको के दौरे पर थे.

तस्वीर 27 सितंबर 2015 की है. इसमें प्रधानमंत्री फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को गले से लगा लिया.