हॉलीवुड की प्रसिद्ध फिल्म 'ट्वाइलाइट' में बेहतरीन काम कर चुकी मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ रीसर का कहना है कि हॉलीवुड में डायवर्सिटी बढ़ रही है, लेकिन जहां एेसा होना चाहिए वहां नहीं हो पा रहा है। उन्होंने सुपरनेचुरल जॉनर को अपना पसंदीदा बताया।


आईएएनएस की ख़बर के मुताबिक हॉलीवुड स्टार एलिजाबेथ रीसर ने हॉलीवुड में ग्रोइंग डायवर्सिटी को लेकर अपने विचार रखे हैं। एलिजाबेथ कहती हैं कि, मुझे लगता है हम और अच्छा कर सकते हैं। डायवर्सिटी एक बड़ा इश्यू और प्रॉब्लम है। हम अलग-अलग रंग के लोगों को स्टोरी बताने के लिए कास्ट कर रहे हैं। उन्हें डायरेक्ट कर रहे हैं लेकिन यह बात क्लीअर है कि जहां हमें यह सब करना चाहिए वहां यह नहीं हो रहा है। हमें अभी इस दिशा में और काम करना है। उन्होंने अपने सुपरनेचुरल जोनर को लेकर कहा कि, मैं यह जोनर को बहुत पसंद और प्यार करती हूं। मुझे एेसी सुपरनेचुरल, वैम्पायर और घोस्ट वाली कहानियां पसंद हैं। एलिजाबेथ ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया कि वो इन दिनों इंटेंस्ट घोस्ट स्टोरी पर काम कर रही हैं।


आपको बता दें कि, एलिजाबेथ ने 2008 में आई प्रसिद्ध हॉलीवुड फिल्म 'ट्वाइलाइट' में अहम रोल निभाया था। इसके साथ वो 'ट्वाइलाइट' के बाकी सभी पार्ट में भी रही हैं। उन्होंने कई प्रसिद्ध हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। साथ ही वे गुल वाइफ और उइजा: ओरिजिन अॉफ एविल जैसे प्रोजक्ट्स पर भी काम कर चुकी हैं जिन्हें भारत में एक चैनल पर हाल ही में प्रसारित किया गया था।