हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई. महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई है. ममता पिछले करीब 4 दिनों से लापता था. इस संबंध में उसके बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी.

मामला रोहतक जिले के गांव बलियानी का है. हरियाणा के मुख्यमंत्री भी इसी गांव से ताल्लुक रखते हैं. गुरुवार की दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि गांव के एक खेत में महिला का शव मिला है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. शव की शिनाख्त हरियाणा की लोकप्रिय गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई.

जांच में पुलिस ने पाया कि उसकी हत्या कर शव को खेत में फेंका गया था. ममता की हत्या गला रेत कर की गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को पता चला कि बीती 16 जनवरी को ममता के बेटे ने उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस तभी से उसकी तलाश कर रही थी.

ममता शर्मा कलानौर की रहने वाली थी. वह बीती 14 जनवरी को कलानौर से किसी कार्यक्रम के लिए गई थी. इसके बाद 16 जनवरी को ममता के बेटे ने कलानौर थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. अब पुलिस हत्य़ा की इस अनसुलझी पहेली को सुलझाने की कोशिश कर रही है.