बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान लंबे समय से यूलिया वंतूर को डेट कर रहे थे। इंडस्ट्री में दोनों के प्यार के किस्से आम थे। चर्चा तो यहां तक थी कि इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजेबल बैचलर अपनी 'वांटेड' इमेज को तोड़ते हुए यूलिया के साथ अपना घर बसा लेंगे। मगर हर बार की तरह सलमान खान को एक बार फिर प्यार में धोखा मिला, क्योंकि यूलिया वंतूर ने चुपके से अपना स्वयंवर कर लिया है।

रह गए न हैरान! जब हमने ये खबर सुनी थी तब हमारा भी कुछ ऐसा ही रिएक्शन था। मगर ये सब रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है। दरअसल 'द वॉयस इंडिया किड्स’ के सेट पर यूलिया के लिए स्वयंवर रखा गया था जिसमें सलमान, रणवीर को छोड़कर यूलिया ने जय भानुशाली के साथ शादी कर ली। 

सूत्रों के मुताबिक, यूलिया और मनीष पॉल एक खास एपीसोड के लिए शो में आए थे। जय ने यूलिया को मंच पर बुलाया पूछा कि जिससे वह शादी करना चाह रही हैं वह कैसा होगा। यूलिया ने जवाब दिया कि वे एक ऐसे इंसान की तलाश में हैं, जिनकी अच्छी-खासी दाढ़ी हो।

जल्द ही जय ने मंच पर तीन कट आउट्स का इंतजाम किया और यूलिया के हाथ में जयमाला दे दी। सलमान खान, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के कट आउट्स को नजरअंदाज करते हुए यूलिया ने जय को अपना जीवनसाथी बना लिया।